राम रहीम के सामने नतमस्तक हुए BJP  नेता, पंचायत चुनाव के लिए उम्मीदवारों ने लिया आशीर्वाद

10/19/2022 4:37:41 PM

करनाल: पैरोल से बाहर आकर बागपत आश्रम में रह रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने यूपी से ऑनलाइन सत्संग किया, जिसमें करनाल से भी काफी लोग जुड़े। इस दौरान पंचायती चुनाव लड़ रहे जिले के उम्मीदवारों ने भी राम रहीम से आशीर्वाद लिया। यही नहीं सत्संग में भाजपा के बड़े नेता भी शामिल हुए। इनमें नगर निगम मेयर रेणु बाला गुप्ता, जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, डिप्टी मेयर नवीन कुमार व सीनियर डिप्टी मेयर राजेश ने भी गुरमीत राम रहीम के संबोधन से अपनी हाजिरी लगाई। साथ ही बीजेपी नेताओं ने डेरा प्रमुख को करनाल में आने का न्योता भी दिया।

 

डेरा प्रमुख की पैरोल के चुनावी कनेक्शन की है काफी चर्चा

 

मर्डर और यौन शोषण मामले में सजायाफ्ता राम रहीम के सामने भाजपा नेताओं का नतमस्तक होना चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल पहले ही राम रहीम की पैरोल को आगामी पंचायत चुनाव और आदमपुर उपचुनाव के साथ जोड़कर देखा जा रहा है। राम रहीम की सत्संग में हिस्सा लेने के बाद सीनियर डिप्टी मेयर ने कहा कि बाबा आज जी का सत्संग था। उन्हें साध संगत ने सत्संग में बुलाया था। बाबा ने यूपी से ऑनलाइन सत्संग किया है। बुलावे पर पहुंच कर संगत के साथ मिलना जुलना हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे वार्ड के काफी लोग बाबा के साथ जुड़े हुए हैं। उनका कार्यक्रम था। हम सामाजिक नाते से कार्यक्रम में पहुंचे हैं। इसमें भारतीय जनता पार्टी और चुनाव का कोई संबंध नहीं है।

 

बीजेपी नेता बोले, दिवाली मनाने के लिए जेल से बाहर आया है डेरा मुखी

 

चुनाव में जीतने के लिए राम रहीम का आशीर्वाद लेने के सवाल पर नवीन ने कहा कि जनता ने उन्हें अपने वार्ड से चुना है। जनता ही इस चीज का फैसला करती है। जनता का आशीर्वाद होना जरूरी है। पैरोल का चुनाव से कनेक्शन होने के सवाल डिप्टी मेयर ने कहा कि कोई भी इंसान अपनी खुशी से पैरोल की मांग कर सकता है। उसे लेकर जेल मंत्री और न्यायालय द्वारा फैसला लिया जाता है। इसलिए हो सकता है कि डेरा प्रमुख ने दिवाली का त्यौहार जेल से बाहर मनाने के लिए पैरोल ली हो। इसलिए उनकी पैरोल को चुनाव के साथ जोड़कर देखना गलत है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 
 

Content Writer

Gourav Chouhan