राम रहीम की बेटी हनीप्रीत ने खोल दिया राज , बता दिया अपने हीरो और पसंदीदा व्यक्ति का नाम !

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 07:42 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): अकसर राम रहीम के साथ किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहने वाली उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत एक बार फिर से चर्चा में है। दअरसल रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम को उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत फादर डे पर विश किया है। हनीप्रीत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में उनके अपनी और गुरमीत की फोटो के साथ एक कार्ड शेयर किया है। इस कार्ड पर हनीप्रीत ने लिखा है " गमों को अपने हिस्से लेकर खुशियां देने का नाम हैं पापा, हमेशा महफूज हैं रखते, मेरे जीवन का आधार हैं पापा"। इतना ही नहीं हनीप्रीत ने पोस्ट किए कार्ड पोस्ट के दौरान लिखा कि "बड़े सुनहरे दिल, दिव्य ज्ञान और अंतहीन समर्थन वाले मेरे पसंदीदा व्यक्ति- मेरे गुरु पापा।

गुरमीत के लिए बनाए कार्ड पर हनीप्रीत ने गोल्डन कलर के रिबन भी लगाए हैं। इस रिबन पर हनीप्रीत ने गुरमीत को खास मैसेज देने की कोशिश की है। इसमें लिखा है" मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद, मेरे पक्के दोस्त, मेरे सबकुछ मेरे गुरु पापा"।

बाहर आना चाहता था गुरमीत
बता दें कि सिरसा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम इस समय रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। राम रहीम को साध्वी दुष्कर्म मामले में उम्रकैद हुई है। गुरमीत राम रहीम ने अभी हाल ही में कोर्ट में पेरोल के लिए याचिका लगाई थी। राम रहीम ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट से 21 दिन की फरलो देने की मांग की थी। गुरमीत जेल से बाहर आकर परमार्थ के काम करना चाहता है। याचिका में उसने "सेवादार श्रद्धांजलि भंडारा" कार्यक्रम का हवाला दिया, जो हर दो साल में जून माह में ही होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static