राम रहीम की लिखी चिट्ठी की ये बात मान रहे अनुयायी,  कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आए आगे

5/5/2021 5:07:59 PM

पलवल(दिनेश):  पलवल के डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों द्वारा एक सहायता मुहिम चलाई जा रही है। इस सहायता मुहिम में जिला रेडक्रॉस सोसायटी भी डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों के साथ इस पुनीत कार्य में सहयोग कर रही है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुनारियां जेल से गुरमीत राम रहीम ने चिट्ठी लिख अपने अनुयायियों को कोरोन के मरीजों की सेवा करने के आदेश दिए थे, जिस पर अमल किया जा रहा है।

दरअसल कोरोना महामारी को देखते हुए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों द्वारा कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए एक डाइट का पैकेट सहायतार्थ दिया जाएगा। जिले में काम करने वाले डॉक्टर, नर्स, वार्डबॉय, एंबुलेंस ड्राइवर, पुलिसकर्मी व जिले के पत्रकारों को यह डाइट दी जाएगी। इस डाइट में पोषक आहार सम्मिलित किए गए हैं। 

पिछली बार जो लॉकडाउन लगाया गया था। उस दौरान सैकड़ों संस्थाओं ने बढ़-चढ़कर लोगों की मदद की थी। लेकिन इस बार कोरोना ने विकराल रूप ले लिया है जिस के डर से लोग एक दूसरे की मदद करने से भी घबरा रहे हैं। ऐसे में सभी संस्थाओं को एक बार फिर लोगों की मदद के लिए जमीनी स्तर पर काम करने की जरूरत है। इसी मुहिम को सार्थक करते हुए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों द्वारा कोरोना वॉरियर्स को एक पोषक डाइट प्रोत्साहन के तौर पर भेंट की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Isha