राम रहीम की पेशी पर सुरक्षा को लेकर जी-जान से जुटा पुलिस प्रशासन! (VIDEO)

1/5/2019 5:13:23 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी राम रहीम को पंचकूला सीबीआई कोर्ट द्वारा 11 जनवरी को फैसला सुनाया जाना है। जिसको मद्देनजर रोहतक पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। पुलिस प्रशासन ने रोहतक सुनारिया जेल के आसपास सुरक्षा को बढ़ा दिया है और उप पुलिस अधीक्षक और थाना प्रभारी को ज्यादा से ज्यादा चैकिंग करने के निर्देश दिये। 



पुलिस उपअधीक्षक ताहिर हुसैन ने बताया कि सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम को पत्रकार छत्रपति की हत्या मामले में दोषी ठहराने के बाद 11 जनवरी को आने वाले फैसले को लेकर पहले से ही चौकसी बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सुनारिया जेल के पास चार नाके लगाये गए हैं। जिन पर पुलिसकर्मी हथियारों के साथ मुस्तैदी से तैनात रहेंगें।



वहीं उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों को निर्देश जारी किए है कि प्रत्येक वाहन और व्यक्ति की पुछताछ करने व रजिस्टर में नाम दर्ज करने के बाद ही शहर प्रवेश सुनिश्चित करेंगे। साथ ही आसपास के क्षेत्र पर नजर रखने के लिए पांच पैट्रोलिंग पार्टिया लगाई गई है जो सुचारू रूप से गस्त करेगी। सुरक्षा के लिहाज से हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए घोड़ा पुलिस, एक पीसीआर और एक राईडर को भी लगाया गया है। इसके अतिरिक्त ड्रोन कैमरे भी से जेल के आस-पास की व्यवस्था पर नजर रखी जायेगी।



पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के लिए नामचर्चा घरों की भी चैकिंग की जा रही है। जो वहां पर आने जाने वाले व्यक्तियों पर नजर रखेंगे। सीआईए टीम और खुफिया तंत्र को पहले ही अलर्ट कर दिया है। असमाजिक तत्व और संदिग्ध व्यक्ति पर निगरानी रखने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस लाईन मे रिजर्व साजो सामान के साथ तैनात रहेगी।

Deepak Paul