बढ़ सकती है राम रहीम की मुश्किलें, रंजीत सिंह हत्याकांड सुनवाई हुई पूरी, जल्द आएगा फैसला

8/12/2021 4:52:51 PM

पंचकूला(उमंग): पंचकूला से हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट में रंजीत सिंह हत्या मामले में बचाव पक्ष द्वारा फाइनल आर्ग्युमेटस आज हुई पूरी। इस संबंध में अब फैसला जल्द आ सकता है । बता दें कि डेरा प्रमुख व बलात्कारी गुरमीत राम रहीम पर रंजीत हत्या आरोप मामले पंचकूला सेक्टर 1 स्तिथ हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत में हुई सुनवाई। आज की सुनवाई के दौरान सीबीआई कोर्ट में आज करीब ढाई घंटे तक चली फाइनल आर्गुमेंटस।

मामले में मुख्य आरोपी गुरमीत राम रहीम के वकील अमित तिवारी की ओर से की गई फाइनल आर्गुमेंट की गई पूरी। सुनवाई के दौरान मामले में मुख्य आरोपी राम रहीम और कृष्ण लाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए पेश हुए , वहीं  अन्य आरोपी अवतार, जसवीर और सबदिल प्रत्यक्ष रूप से CBI कोर्ट में हुए पेश।

मामले की अगली सुनवाई अब 18 अगस्त को होगी। 18 अगस्त को बचाव पक्ष फाइनल अर्ग्यूमेंट्स के दस्तावेज कोर्ट में जमा करेगा । वहीं सीबीआई कोर्ट द्वारा सीबीआई से पूछा जाएगा कि क्या सीबीआई कोई और अरगुमेंट इस मामले में करना चाहती है क्या?? अगर सीबीआई इस मामले में और आर्ग्युमेंट नहीं करने की बात कहेगी तो सीबीआई कोर्ट द्वारा फैसला रखा जा सकता है सुरक्षित।  बता दें कि फ़िलहाल बलात्कारी गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 2 साध्वियों के यौन शोषण आरोप में 20 साल की सजा व पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha