राम रहीम ने सुनारिया जेल से अपनी माता को लिखी चिट्ठी, डेरे में संगत को सुनाई गई

1/26/2021 3:30:49 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में डेरे के दूसरे गुरु शाह सतनाम सिंह के 102वें जन्मदिवस को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। शाह सतनाम जी धाम, सिरसा में नामचर्चा का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा राज्य से भारी संख्या में साध-संगत ने ही शिरकत की। 

इस कार्यक्रम में हनीप्रीत इंसां, राम रहीम की पत्नी, दोनों बेटियां, दोनों दामाद और बेटा व बहू भी शामिल हुई। बाकी राज्यों की साध-संगत ने अपने-अपने ब्लॉकों में ही मानवता भलाई के कार्य करके शाह सतनाम का जन्मदिवस मनाया। 



बता दें कि गुरमीत राम रहीम साध्वी यौन शोषण मामले और पत्रकार राम चंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। तीन साल से राम रहीम जेल में है और उनके बिना ही अब डेरे में कार्यक्रम आयोजित होते हैं। इस मौके पर राम रहीम द्वारा डेरा सच्चा सौदा के नाम भेजी गई चि_ी भी पढ़कर सुनाई गई और उनका रिकॉर्डिंग सत्संग सुनाया गया।

राम रहीम ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वे जल्द अपनी बीमार मां का इलाज करवाने के लिए वापस लौटेंगे। राम रहीम ने जनसंख्या को नियंत्रण करने के लिए एक मुहीम को शुरू करने के डेरा श्रद्धालुओं को निर्देश भी दिए हैं। हम दो हमारे दो बच्चे या फिर हम दो और हमारा एक बच्चा की मुहीम शुरू करने पर डेरा श्रधालुओं ने अपनी सहमति जताई है।

Shivam