रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने फैसले पर जताई खुशी (VIDEO)

1/11/2019 4:40:34 PM

पंचकूला(उमंग): सीबाआई कोर्ट ने पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड के मामले के में सिरसा के डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम सहित तीन अन्य आरोपियों को दोषी करार दिया है। वहीं कोर्ट के इस फैसले पर रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने खुशी जताई है और कहा कि उनके पिता के हत्या के दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

वहीं सुनवाई के बाद सीबीआई वकील ने बताया कि इस मामले में चारों आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। उन्होंने बताया कि डेरा मुखी सहित चारों आरोपियों को कम से कम उम्रकैद की सजा सुनाई जाएगी। मामला पत्रकार की हत्या से जुड़े के कारण कोर्ट से आए इस फैसले पर पत्रकारों में भी खुशी देखने को मिली, इस दौरान मीडियाकर्मियों ने भी मौके पर बांटी जा रही मिठाई खाई।



बता दें कि 16 साल पुराने पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुना दिया है, जज जगदीप सिंह की कोर्ट ने राम रहीम को दोषी करार दिया है। रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम सहित तीन अन्य आरोपियों किशनलाल, निर्मल व कुलदीप को दोषी करार दिया है, जिनकी सजा का ऐलान 17 जनवरी को होगा। 

राम रहीम डेरा सच्चा सौदा की ही दो साध्वियों के साथ यौन शोषण के दोष में सुनारिया जेल में बंद है। अब पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के मामले में भी राम रहीम को कोर्ट ने मुजरिम पाया है। राम रहीम के अलावा मामले से जुड़े अन्य सभी आरोपियों की पेशी प्रत्यक्ष रूप से हुई।

Shivam