दलितों के साथ स्वर्ण जाति के लोगों को भी मिले आरक्षण का लाभ: रामदास अठावले (VIDEO)

1/3/2019 2:42:13 PM

पानीपत(अनिल कुमार): करनाल के गांव बल्ला में भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति के अनावरण के लिए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पहुंचे। जिसके बाद पानीपत में स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास बीजेपी सरकार को घेरने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष लगातार सदन में हंगामा कर किसी मुद्दे पर चर्चा नहीं होने देता, ऐसे में जनता हित का कोई काम नहीं हो पाता।



वहीं अठावले ने कहा कि सदन में लगातार तीन दिन हंगामा करने वाले को सदन से निष्काषित कर देना चाहिए। क्योंकि सदन की कार्यवाही के बीच में होने वाले हंगामें से जनता का पैसा भी खराब होता है। साथ ही रामदास अठावले ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘सरकार सविधांन से छेड़छाड़ कर रही है’ ऐसा कहकर राहुल गांधी दलितों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

हरियाणा में उठी आरक्षण की मांग पर उन्होंने कहा कि जनता में आरक्षण की आग देखी है और सरकारी सम्पति का नुकशान भी हुआ है। वह केंद्र सरकार से अपील करते हुए की स्वर्ण जाति के लोग होते हैं, इसलिए सरकार आरक्षण का दायरा बढ़ाकर स्वर्ण जाति के लोगों भी सरकारी नौकरी व शिक्षा में आरक्षण दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए दोबारा केंद्र में बीजेपी की सरकार बनना तय है।

 

Deepak Paul