सरकार की कार्यप्रणाली से संतुष्ट नहीं रामकुमार गौतम, शो कॉज नोटिस पर नहीं देंगे जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 04:52 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हिसार जिले की नारनौंद विधानसभा से जननायक जनता पार्टी के विधायक राम कुमार गौतम ने कहा कि वे सरकार की कार्यप्रणाली से संतुष्ट नहीं हैं उनका कोई लंबा-चौड़ा सिस्टम नहीं है। लेकिन उनकी पूरी कोशिश हलके के विकास करवाने की होती है। विधायक राम कुमार गौतम से जब पूछा गया कि आप की सरकार में साझेदारी है और इसके बावजूद भी आप विकास नहीं कर पा रहे करवा पा रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि सरकार में उनका हिस्सा टट्टू का है, जबकि सरकार में पूरा हिस्सा सिर्फ उपमुख्यमंत्री का ही है।

गौतम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने सरकार से मुख्यमंत्री मनोहर लाल, विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता और विधायकों से बुजुर्गों की पेंशन बढ़ाने की मांग की।  मुख्यमंत्री को कहा कि जननायक जनता पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव में लोगों को मुंह दिखाना है। जेजेपी ने पेंशन बढ़ाकर 5100 करने का वादा किया था। यदि सरकार एकदम से पेंशन को बढ़ाकर 5100 रुपए नहीं कर सकती तो वह सालाना 1 हजार रुपए की ही बढ़ोतरी कर दे। ताकि की गई घोषणा पर लोगों को विश्वास रहे। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनकी बात का कोई जवाब नहीं दिया।

जननायक जनता पार्टी की ओर से शो कॉज नोटिस पर बोलते हुए विधायक राम कुमार गौतम ने कहा उन्होंने पार्टी को कोई जवाब लिखकर नहीं दिया है। उन्होंने जो कहना था वह कह दिया है। वह अपने मन की बात बोलते हैं और जो बोलते हैं उससे कभी पीछे नहीं हटते। पार्टी जो कार्यवाही करती है वह करें। डंके की चोट पर उन्होंने जो कहना था वह कह दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static