मित्र मिलन समारोह में रामपाल माजरा ने किया शक्ति प्रदर्शन, बोले- प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं

11/26/2023 2:46:19 PM

कैथल (जयपाल): हरियाणा प्रदेश के पूर्व में संसदीय सचिव रहे रामपाल माजरा ने कैथल के गांव कोटडा में मित्र मिलन समारोह का आयोजन किया। आयोजित कार्यक्रम में जिलेभर से रामपाल माजरा समर्थक भारी संख्या में पहुंचे और रामपाल माजरा की मजबूती से साथ देने का वादा करते नजर आए। समर्कों ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की गठबंधन सरकार जनविरोधी नीतियों पर चल रही है। इस जनविरोधी सरकार को कुचलने के लिए अब जननेता की जरूरत है और वह रामपाल माजरा के रूप में हमें नजर आता है।

वहीं मित्र मिलन समारोह के मंच से पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा ने गठबंधन सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि गठबंधन सरकार से प्रदेश में अवस्था का माहौल है। आज प्रदेश का किसान, मजदूर, आढ़ती, व्यापारी, कर्मचारी सड़कों पर आने को मजबूर हैं। हरियाणा वासी जनविरोधी नीतियों का शिकार हो रहे हैं।

पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा ने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई व्यवस्था नहीं है। हर दिन कोई ना कोई बड़ा अपराध प्रदेश की कानून व्यवस्था में सेधमारी करता नजर आता है, लेकिन प्रदेश में इस प्रकार के हालात देखकर ऐसा लगता है कि सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। पूर्व संसदीय सचिव कहना है कि हरियाणा की जनता हर चुनाव मे निर्णायक मानी जाती रही है और आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जनहितैषी पार्टी और नेताओं का चुनाव कर जनविरोधी गठबंधन सरकार को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगीl

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal