किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर भड़के सुरजेवाला, कहा- खट्टर सरकार ने अपनी राजनीतिक कब्र खोद डाली

5/16/2021 6:23:21 PM

पंचकूला (उमंग): हिसार में किसानों और पुलिस के बीच हुए टकराव के बाद हरियाणा में एक बार फिर से माहौल गर्म हो गया है। इसको लेकर जहां भड़कें किसान प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं विपक्षी दल भी सरकार को जमकर घेर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा खट्टर सरकार और दुष्यंत चौटाला का एक बार फिर क्रूर, दुर्दांत और निर्मम चेहरा हिसार में सामने आया है। 

सुरजेवाला ने कहा कि न्याय मांग रहे किसानों पर जिस प्रकार से मनोहर लाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला की सरकार ने पुलिस से गोलियां चलवाई, लाठियां चलवाई, आंसू गैस के गोलो चलवाए। किसान की पगड़ी को पुलिस के घोड़ों की टापों के नीचे रौंद डाला। जिस प्रकार से हमारी बहन और बेटियों पर हमला किया, किसानों के खून से पूरे हिसार की धरती को लहूलुहान कर दिया, ये हम भूलेंगे नहीं। 



खट्टर सरकार ने अपनी राजनीतिक कब्र खोद डाली है। आज भी वक्त बचा है खट्टर साहब, दुष्यंत चौटाला जो इंद्रो ताई, इंद्रो ताई पुकार कर किसानों को फुसलाया करते थे। आज भी इस्तीफा देकर टिकरी बॉर्डर पर किसानों के बीच में जाकर बैठ जाइए, वरना हरियाणा का मजदूर, हरियाणा का गरीब, हरियाणा का अनुसूचित जाति और पिछड़े वर्ग के भाई-बहन, हरियाणा का आढ़ती और दुकानदार एवं मेहनतकश धरती पुत्र किसान आपको कभी माफ नहीं करेगा। इसे चेतावनी समझिए। ये चेतावनी है।
 

 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar