रणदीप सिंह सुरजेवाला ने स्वीकारी ओमप्रकाश चौटाला की चुनौती

3/4/2018 11:34:27 PM

चंडीगढ़ (धरणी): अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि अब समय गया है कि बांगर से की हुंकार से दिल्ली की सरकार हिल जाए और हमारे अधिकारों की हुंकार से मनोहर लाल खट्टर की सरकार उखड़ जाए। वह रविवार को उचाना के गांव छातर में बांगर अधिकार रैली को संबोधित कर रहे थे। इस रैली में हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया।

 पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला द्वारा रणदीप सुरजेवाला को दी गई चुनावी चुनौती को स्वीकार करते हुए श्री सुरजेवाला ने कहा कि बुजुर्ग होने के नाते मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन उन्होंने जो चुनाव लडऩे की इच्छा व्यक्त की है, जहां से वह कहेंगे मैं लडऩे को तैयार हूं। पहले भी हम चार चुनाव लड़ चुके हैं और जहां से भी वो चुनाव लडऩा चाहेंगे मैं उसके लिए तैयार हूं। लेकिन चुनाव में उन्हें स्वयं उतरना पड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि जेल के बाद भी 10 साल तक चौटाला चुनाव नहीं लड़ सकते, इसलिए जनता को बरगलाने की कोशिश करना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि इनेलो बीजेपी की बी टीम है और उनके दोनों मिल जुलकर राजनीति कर रहे हैं।

सुरजेवाला ने कहा कि केन्द्र व खट्टर सरकार कोरी झूठ और नीरी लूट की सरकार है। अब समय आ गया है मोदी व खट्टर सरकार से सवाल करने का कि चार साल बीत जाने के बाद भी मोदी व खट्टर सरकार ने देश व प्रदेश के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि कई बार अधिकार मांगने से नहीं मिलते, बल्कि इनको छीनना पड़ता है। अब हमे अपने अधिकारों को छीनना है और देश व प्रदेश से भाजपा की सरकार को चलता करना है।