जिस दिन ब्राह्मण क्रोधित हुआ सिंहासन पर नहीं बैठ पाएंगे खट्टर: सुरजेवाला

9/29/2019 11:48:10 PM

कैथल (सुखविन्द्र): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैथल में ब्राह्मण समाज के शक्ति सम्मेलन के माध्यम से भाजपा की केंद्र एवं राज्य सरकार को घेरते हुए आह्वान किया कि इन चुनावों में प्रदेश की जनता खट्टर सरकार को चलता करने का मन बना चुकी है। सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर सरकार में पहले भारत भूषण भारती को चेयरमैन पर बहाल किया, इसके बावजूद कि उन्होंने कर्मचारी चयन आयोग के प्रश्न पत्र में ब्राह्मण समाज के लोगों के रंगभेद के आधार पर प्रश्न उठाया।

सुरजेवाला ने कहा कि ब्राहमण समाज ने फरसा मुझे भी दिया है, उस फरसे को मैंने माथे से लेकर बड़े ही आदर भाव से मंदिर में रखवाया है और खट्टर साहब उसी फरसे से ब्राह्मण समाज का गला व गर्दन काटने की बात करते हैं। उनको शायद यह मालूस नहीं कि जिस दिन ब्राहमण समाज क्रोधित हो गया, उस दिन वे सत्ता के सिहांसन पर बैठ नहीं पाएंगे।

सुरजेवाला ने कहा खट्टर साहब को मुकुट पहनवाने वाले एक ब्राहमण साथी को उन्होंने फरसे से गर्दन काटने की धमकी देने का दुस्साहस किया। ये सत्ता में बैठे हुकमरानों के अहंकार को चरितार्थ करता है। अहंकार का अंत हमेशा होता है। अबकी बार सत्ताधारी दल यानि भारतीय जनता पार्टी के शासन पर बैठे लोगों का सिंहासन हिल रहा है और हरियाणा की जनता ब्राह्मण समाज आज इस बात को लेकर संकल्पबध है कि अब खट्टर सरकार को चलता करने का समय आ गया है। 

Shivam