सरकारी अस्पतालों की हालत देख प्रदेश के मंत्री करवा रहे 5 स्टार वाले हॉस्पिटल में इलाज: कांग्रेस

8/29/2020 11:54:03 PM

कैथल (जोगिंदर कुंडू): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने देश में बढ़ते कोरोना के मामलों पर सरकार को घेरा। सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार के पास उचित साधन नहीं हैं, उन्होंने कहा कि देश में कोरोना मरीजों को लेकर बेड व वेंटिलेटर की व्यवस्था चरमराई हुई है और सरकार इसे एक अवसर के रूप में देख रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार ने तेल के दाम बढ़ा दिए और कोरोना रिलीफ फंड में सरकार ने करोड़ों रुपया जमा कर लिया। 

हरियाणा वह देश के मंत्रियों के प्राइवेट अस्पतालों में इलाज को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि देश के सरकारी अस्पतालों की माली हालत को देखते हुए सरकार के ही नेता अपने ही सरकारी अस्पतालों में भर्ती ना होकर फाइव स्टार अस्पतालों में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिर ऐसे में क्या देश की ऐसी बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं सिर्फ गरीब लोगों के लिए ही बची है?

नीट और जेईई की परीक्षाओं को लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि अगर सरकार बच्चों की परीक्षा करवाना चाहती है तो परीक्षार्थियों और उनके साथ आने वाले परिजनों के स्वास्थ्य की गारंटी का आश्वासन और कोरोना के कारण बंद परिवहन साधनों को लेकर सरकार परीक्षार्थियों के आने जाने की व्यवस्था करें।

Shivam