कांग्रेस की कमान उदयभान को दिए जाने पर रणजीत का तंज, कहा- जीरो के सामने जितने मर्जी जीरो जोड़ लो जीरो जीरो ही रहेगा

4/28/2022 5:33:22 PM

फतेहाबाद(रमेश भारद्वाज): हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष पद की नियुक्ति के बाद से बयानबाजी का दौर जारी है। बीजेपी लगतार इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशान साध रही है। इसी कड़ी में  बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने उदयभान को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर कटाक्ष किया और कहा कि जीरो के सामने जितने मर्जी जीरो जोड़ लो जीरो जीरो ही रहता है।

इसके साथ ही जितेंद्र भारद्वाज को कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर रणजीत सिंह ने कहा कि जिन्होंने उन्हें बनाया वो भी नहीं जाते ये भारद्वाज कौन है जनता को तो क्या पता होगा।

दरअसल, रणजीत सिंह फतेहाबाद में ग्रीवेंस मीटिंग में पहुंचे थे जहां उन्होंने ये बातें कहीं। बैठक के दौरान टोहाना के बिजली जेई को चार्जशीट करने के आदेश भी दिए। साथ ही रतिया थाने के एक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर लाइन हाजिर करने के भी आदेश दिए । बैठक में 18 शिकायतें पहुंची थी जिसमें से 11 शिकायतों का निपटान किया गया और सात को पेंडिंग रखा गया।

वहीं प्रदेश में बिजली संकट पर बोलते हुए बिजली मंत्री ने कहा कि बिजली का थोड़ा संकट है जिसका  शीघ्र ही समाधान होगा । उन्होंने कहा कि हमारे पास 7 हजार मेगावाट बिजली है और आवश्यकता 7600 मेगावाट की है, 706 मेगावाट की कमी है जिसे  शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai