चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने पर बोले रंजीत- इस फैसले से कांग्रेस रसातल में गई

9/20/2021 8:03:55 PM

सिरसा (सतनाम): हरियाणा प्रदेश के बिजली एवं जेल मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस फैसले से कांग्रेस रसातल में चली गई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाए जाने को लेकर काफी समय से पंजाब में हल्ला चल रहा था जिसके चलते कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में कांग्रेस को कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर ही वोट मिले थे, लेकिन अब आने वाले चुनावों में कांग्रेस बिलकुल खत्म हो जाएगी, केवल बीजेपी और अकाली दल में मुकाबला होगा। आम आदमी पार्टी भी कही नहीं दिखेगी। रंजीत सिंह चौटाला सिरसा में अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। 

किसान आंदोलन का पंजाब चुनावों पर प्रभाव को लेकर किए गए सवाल के जवाब में रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि कुछ किसान नेता चुनावी मैदान में उतर सकते हैं, लेकिन वो जनता के वोट नहीं ले पाएंगे। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए रंजीत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के रसातल में जाने का मुख्य कारण राहुल गांधी है, क्योंकि वे कांग्रेस पार्टी को नेतृत्व नहीं दे सके और बिना नेतृत्व के कांग्रेस केवल भेड़ों का झुंड बन कर रह गई। 

वहीं तीसरे मोर्चे के गठन के सवाल पर जवाब देते हुए रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि तीसरे मोर्चे जैसी कोई बात नहीं है, क्योंकि इससे पहले भी दो बार तीसरा मोर्चा बन चुका है। पहले दो बार बड़े-बड़े नेता इसमें शामिल थे, लेकिन इस बार तीसरे मोर्चे के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है और उन्हें नहीं लगता कि ओम प्रकाश चौटाला, चिराग पासवान, तेजस्वी या फिर अरविन्द केजरीवाल इसे चला पाएंगे।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar