रणजीत चौटाला ने उदयभान के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा-सामाजिक टिप्पणी करना गलत बात

12/27/2023 4:28:22 PM

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान द्वारा दिए गए बयान "झुका हुआ जाट,टूटी हुई खाट" पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह से सामाजिक टिप्पणी करना गलत है। उन्होंने कहा कि उदयभान के इस बयान से कांग्रेस को बहुत बड़ा नुक्सान होगा। इसके साथ ही उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर भी तंज कसा और कहा कि भूपेंद्र हुड्डा भी लम्बे समय तक झुके हुए हैं।  

रणजीत चौटाला बोले- कांग्रेस केजरीवाल बन जाएगी

वहीं सिरसा में हुई कांग्रेस की रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री और गैस सिलेंडर 500 रूपये में देने की घोषणा पर पूछे गए सवाल के जवाब में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस केजरीवाल बन जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की एक भी सीट नहीं आएगी जबकि बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी। 

बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने राहुल गांधी की जनवरी में शुरू होने वाली भारत न्याय यात्रा पर बोलते हुए कहा कि पहली यात्रा करने के बाद जिस तरह के चुनावी नतीजे आए वैसे ही इसके बाद भी आएंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास अब समय ही समय है, इसलिए वह अपने समय का सदुपयोग कर रहे हैं। वहीं बिजली मंत्री ने कहा कि रोहतक में हाईटेक जेल बन रही है जिसका उद्घाटन 2-3 महीने  में हो जाएगा, जिसमें परिंदा भी पैर नहीं मार पाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली की कोई कमी नहीं है, किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी मिल रहा है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana