कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में रणजीत चौटाला का विरोध; समर्थकों-किसानों में हुई धक्का-मुक्की

4/27/2024 6:30:05 PM

हिसार (हरभगवान भारद्वाज)लोकसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में जहां सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं, वहीं किसानों और ग्रामीणों द्वारा अब तक कई नेताओं का विरोध हो चुका है। वहीं हिसार से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला का फिर विरोध हुआ। इतना ही नहीं बल्कि रणजीत चौटाला की चुनावी सभा में खूब हंगामा हुआ।

बता दें कि हिसार के आदमपुर हलके, जहां से कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई भाजपा के विधायक हैं। गांव चूली खुर्द में भाजपा के प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला की चुनावी सभा थी। रणजीत चौटाला जब यहां पहुंचे तो किसान भी अपने सवालों के जवाब लेने के लिए झंडे लेकर पहुंच गए। रणजीत के समर्थकों ने किसानों को रोकना की कोशिश की। इसके बाद दोनों पक्षों में हंगामा हो गया। बात हाथापाई तक जा पहुंची। जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी को गांव चूली खुर्द में बिना भाषण दिए ही लौटना पड़ा।

प्रशासन ने की किसानों से बात

भाजपा प्रत्याशी के समर्थकों के साथ हुई हाथापाई के बाद पुलिस प्रशासन ने किसानों से बातचीत की और कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से चौधरी रणजीत सिंह चौटाला से सवाल जवाब करें। इसके बाद किसान चूली कला गांव में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। वो मौजूद रणजीत चौटाला ने किसान संगठन के नेताओं से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal