"मुझे नहीं पता किसने बांटे..." आदमपुर को पर्चे बांटने पर बोले रणजीत चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 12:33 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के बिजली मंत्री ने हिसार के रेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनी। साथ ही समस्याओं का निवारण भी किया है। वहीं रणजीत चौटाला ने कहा कि सबके काम नहीं परंतु साठ से अधिक प्रतिशत लोगों के काम हुए है और शिकायतकर्ता लगातार आते रहते है। रणजीत चौटाला ने कहा कि एक चुनाव लड़ लिया है और पार्टी कहेगी तो दूसरा चुनाव लड़ लेंगे

राज्यसभा के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि वो खुद उम्मीदवार नहीं है और किसका नाम सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता, लोकसभा में भी वो उम्मीदवार नहीं थे, लेकिन पार्टी ने टिकट दे दी। ये बीजेपी पार्टी बीजेपी अपने तरीके से टिकट देती है।

पर्चे बांटने पर बोले रणजीत

रणजीत चौटाला ने कहा कि लोकसभा में आदमपुर को पर्चे बांटे गए इस पर चौटाला ने कहा कि मुझे नहीं पता किसने पर्चे बांटे हैं आदमपुर एरिया के पर्चे बंटे। चौटाला ने कहा कि हार गए तो हारे हैं हमने उसी समय प्रक्रिया दे दी थी। रणजीत चौटाला ने कहा कि पार्टी चुनाव लड़वाया तो रानिया से चुनाव लड़ेंगे पार्टी और दूसरे स्थान से कही तो दूसरे स्थान से लडेंगे। रणजीत चौटाला ने कहा सीजन के समय छापे लगे है पिछले चार पांच महीने में छापा नहीं। शिकायत के आधार पर छापा मारा जाता है।

रणजीत चौटाला ने कहा कि हुड्डा से मेरी पांच महीने में कोई बात नहीं हुई कांग्रेस में नहीं जाएंगे बीजेपी में रहेंगे। रणजीत ने पोते के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि अभी पोता चुनाव नहीं लड़ सकता है।

चौटाला ने कहा कि हाईकमान नेता विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के लिए लगातार काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से शिकायत पर हाईकमान को दे दिया है। थर्मल प्लांट यमुनानगर में लगने जा रहा है खेदड़ बरवाला में तीसरी यूनिट के लिए केंद्र से परमिशन लेनी है कार्य चल रहा है। बिजली मंत्री  रणजीत चौटाला ने कहा कि बरसात हो रही है इसलिए बिजली पर्याप्त है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static