बुढ़ापा पेंशन पर रंजीत का अजीबो गरीब बयान, कहा- मेरे एजेंडे में नहीं था कोई प्रावधान

1/4/2020 4:30:52 PM

रोहतक (दीपक): कैबिनेट मीटिंग में 250 रुपये वृद्धा पेंशन बढ़ाने पर जेल मंत्री ने अजीबो गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे एजेंडे में बुढ़ापा पेंशन बढ़ाने के बारे में कोई प्रावधान नहीं था। बुढ़ापा पेंशन के बारे में दुष्यंत चौटाला जवाब देंगे। रंजीत ने अपने भाजपा को समर्थन देने पर स्पष्ट करते हुए कहा कि मैंने भाजपा को इसलिए समर्थन दिया था कि ताकि प्रदेश दोबारा से चुनाव में ना जाए।



बिजली एवं जेल मंत्री आज रणजीत सिंह रोहतक स्थित जाट भवन में प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान मंत्री ने रामरहीम को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट देने को लेकर कहा कि कई लोगों का जीवन खास होता है। उन्होंने कहा कि कोर्ट और गृह मंत्रालय के आदेशों के तहत ये फैसला लिया गया है।  गौरतलब है कि राम रहीम रोहतक जेल में है और उनसे मुलाकात के वक्त पूरे परिसर को सील कर दिया जाता है। 



वहीं रंजीत सिंह ने महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए बस इतना ही कहा की उनकी अपनी व्यक्तिगत राय है, ये उनका विषय है। इसके साथ उन्होंने हुड्डा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग सत्ता में होते है तो कुछ कहते हैं और जब कुर्सी पर बैठे होते हैं, तो कुछ कहते है।

Edited By

vinod kumar