पहलवानों के विरोध प्रदर्शन पर रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान, बोले- दोनों पक्षों में जल्द होगी सहमति

6/6/2023 2:05:01 PM

सिरसा(सतनाम): दिल्ली में पहलवानों के विरोध प्रदर्शन पर हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि दोनों पक्षों में जल्द सहमति बनती दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि दो दिनों से मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों पक्षों में सुलह होती दिखाई दे रही है। खिलाडी भी अब अपने काम पर लौट गए है और भाजपा सांसद बृजभूषण के नजदीकियों से भी पुलिस लगातार पूछतांछ कर रही है। पहलवानों की मांगों पर सरकार गौर कर रही है। केंद्र जल्द ही इस मसले को सुलझाएगा। पहलवानों के साथ गलत हुआ है तो केंद्र सब ठीक करेगा। मंत्री रणजीत सिंह चौटाला आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। 

 बिजली और जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि सिरसा शहर और गोरीवाला में 33 केवी सब स्टेशन बन रहा है और जल्द ही सब स्टेशन का काम पूरा हो जाएगा। 
उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल जल्द ही इन दोनों सब स्टेशनों का उद्घाटन करेंगे। मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने अभय चौटाला और राहुल गांधी की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि अभय चौटाला की परिवर्तन यात्रा का कोई असर नहीं देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी और देवीलाल की यात्रा के बाद यात्राओं का कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा की चर्चा तो फिर भी थी उनके साथ कई सांसद और नेता चल रहे थे लेकिन अभय चौटाला की यात्रा का कही पर भी कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है। 

चौटाला ने कहा कि हरियाणा के रोहतक जिला में हाई टेक जेल बन रही है। रोहतक की हाई तक जेल में 50 जेमर लगेंगे। खूंखार अपराधियों के लिए रोहतक में हाईटेक जेल बन रही है । जेल में सुरक्षा के आधुनिक इंतजाम होंगे । हाई सिक्योरिटी जेल में  3 टायर सुरक्षा व्यवस्था होगी। हरियाणा सरकार रोहतक में हाईटेक जेल बनवा रही है. इस जेल में सुरक्षा इंतजाम ऐसे होंगे कि परिंदा भी पर ना मार सके. खूंखार अपराधियों के लिए विशेष इंतजाम किये जायेंगे. जेल में मोबाइल का इस्तेमाल लगभग असंभव हो जायेगा. सुरक्षा के लिए अलग फोर्स होगी. इस जेल में CRPF , ISBT , हरियाणा पुलिस के जवान तैनात रहेंगे । खूंखार कैदियों को गुरुग्राम की हाई प्रोफाइल जेल में रखेंगे। 

Content Writer

Isha