अभय चौटाला की गलती की वजह से बेटे को लड़ना पड़ रहा जिला परिषद चुनाव: बिजली मंत्री

10/25/2022 3:47:31 PM

सिरसा(सतनाम): बेटे द्वारा जिला परिषद का चुनाव लड़ने को लेकर बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि अभय चौटाला की एक गलती के चलते उनके परिवार को चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया है। उन्होंने कहा कि यह शोभा नहीं देता कि चौधरी देवीलाल का परिवार पंचायत चुनाव लड़े। दरअसल अभय के बेटे करण चौटाला भी जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने रणजीत सिंह के परिवार को भी चुनाव लड़ने के लिए ललकारा था।

 

रणजीत सिंह बोले, कभी नहीं चाहा था कि बेटा छोटा चुनाव लड़े

 

बिजली मंत्री अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को दीवाली व विश्वकर्मा दिवस की बधाई भी दी। मंत्री चौटाला ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं चाहा था कि उनका बेटा जिला परिषद का चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि चौधरी बंसीलाल, चौधरी भजन लाल और चौधरी हुड्डा साहब तीनों प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं। उनके परिवार के सदस्य कभी भी जिला परिषद या पंचायत परिषद का चुनाव नहीं लड़े हैं। उन्होंने बताया कि चौधरी देवीलाल बहुत बड़े आदमी थे। आज उनका परिवार जिला परिषद का चुनाव लड़े यह उनके लिए एक अच्छी श्रद्धांजलि नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को तो अभय सिंह चौटाला की एक गलती के कारण मजबूर होकर चुनाव लड़ना पड़ रहा है।  

 

इस अवसर पर बिजली मंत्री ने मनोहर सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की भी खुलकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के राज में सभी जगह पर एक समान विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा के लिए काफी काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश के हर जिले में विकास कार्यों को गति मिली है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan