विशाल हरियाणा बनाए जाने के हक में हूं, लेकिन ऐसी चीजें अभी मुमकिन नहीं: रंजीत सिंह

11/27/2019 9:53:18 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के विद्युत मंत्री रंजीत सिंह ने भूपिंदर सिंह हुड्डा की ओर से विशाल हरियाणा का मुद्दा उठाए जाने पर कहा कि ये पुरानी बातें है और लगभग हर राज्य में ऐसी बातें उठती है। लेकिन वे नहीं समझते कि कोई ऐसा डिवीजन होगा। उन्होंने कहा कि ऐसा बन जाए तो मैं इसके हक में हूं, लेकिन ऐसी चीजें अभी मुमकिन नहीं हैं।


उन्होंने कहा कि संविधान दिवस पर सदन में संविधान को लेकर ही बात होनी चाहिए थी, लेकिन कई विधायक इसमें अपने हल्के की बात कर रहे थे, जिसका संविधान दिवस की इस सभा से कोई लेना देना नहीं था। वहीं भूपिंदर हुड्डा की और से दिल्ली को हरियाणा की राजधानी बनाए जाने की वकालत करने पर कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह ने कहा कि कभी देश की राजधानी भी राज्य की राजधानी हो सकती है, यह उन्हें सोचना चाहिए।


वहीं विधानसभा सदन में पहुंचे नए विधायकों के लिए रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि इस बार आधे से ज्यादा लोग सदन में नए आए हैं, जबकि हंगामे को देखकर उनका उत्साह भंग होता है। उन्होंने कहा कि सदन में आए नए विधायकों को खुद को प्रोजेक्ट करने का बढिय़ा मौका मिला है और उन्हें हंगामे से दूर रहते हुए अपनी मर्यादा में रहना चाहिए।

Shivam