आढ़ती से मांगे 25 लाख की फिरौती, रकम न देने पर परिवार को खत्म करने की धमकी

12/8/2021 3:11:42 PM

पिहोवा: कुरुक्षेत्र जिले में पिहोवा अनाज मंडी के एक आढ़ती से अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। आरोपित ने आढ़ती को धमकी दी है कि अगर रकम नहीं दी गई तो वह उसे व उसके परिवार को खत्म कर देगा। फोन आने के बाद से आढ़ती व उसका परिवार सहमा हुआ है। आढ़ती ने इसकी शिकायत पिहोवा शहर थाना पुलिस में दी है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

पिहोवा अनाज मंडी के दुकान नंबर 54 निवासी अमित कुमार उर्फ गोरा ने पिहोवा शहर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह पिहोवा अनाज मंडी में स्थायी निवासी है और आढ़त की दुकान चलाता है। पांच दिसंबर को सायं 7:25 मिनट पर उसके मोबाइल पर काल आई। काल करने वाले ने अपना नाम विजेंद्र ग्योंग बताया। आरोपित ने उससे 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी। अमित कुमार ने उसे कहा कि वह उसे जानता नहीं है तो उसे 25 लाख रुपये क्यों दे। इस पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह उसे व उसके परिवार को खत्म कर देगा। दोनों के बीच बातचीत की मोबाइल रिकॉर्डिंग भी शिकायतकर्ता के पास है। आरोपित ने उसे कहा कि वह पुलिस या किसी के पास शिकायत करेगा तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा। शिकायतकर्ता ने पुलिस प्रशासन से आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने तथा उसे व उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

मामले को लेकर एसएचओ सिटी जगदीश टामक का कहना है कि शिकायत मिलते ही तुरंत मामला दर्ज करके पुलिस ने काम शुरू कर दिया है। फोन नंबर के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुट गई है। व्यापारी की सुरक्षा के लिए उसके साथ गनमैन तैनात कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें रवाना हो गई हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Content Writer

Isha