भितरघात करने वालों पर राव दान सिंह का अटैक, बोले- साथ रहकर कर गए दगा, हाईकमान को कराएंगे अवगत

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 03:54 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे राव दान सिंह ने पार्टी में भीतरघात करने वालों पर अटैक किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना दायित्व नहीं निभाया। पार्टी में कुछ लोग ऐसे हैं जो साथ रहकर भी दगा कर गये। यहीं कारण है कि कांग्रेस ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सीट को खो दिया। हार की समीक्षा करते हुए हाईकमान को अवगत करवायेंगे। इस बार इतना जरूर है कि हारकर भी हम जीत गये और जो पिछला साढ़े चार लाख का अंतर था, उसे मात्र 40 हजार तक लाकर छोड़ दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत ये संभव हो पाया है।

बता दें कि राव दान सिंह ने दादरी व बाढ़ड़ा विधानसभाओं में कार्यताओं की मीटिंग करते हुए मंथन किया और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। दान सिंह स्पष्ट किया कि हार नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की जीत है। साथ ही कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बेहतर प्रदर्शन करते हुए पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। इस दौरान उन्होंने बाढड़ा व दादरी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने अहीरवाल क्षेत्र में हार का कारण हमारी खामियां रही हैं, जो सोचा वो नहीं कर पाये।

साथ ही उन्होंने कहा कि जनता ने पार्टी से दगा करने वाले चेहरों को पहचान लिया है। आगामी विधानसभा चुनाव में इसका जवाब दिया जाएगा। दान सिंह ने आप व कांग्रेस के गठबंधन को लेकर स्पष्ट किया कि आम आदमी पार्टी ने उनका पूरा सहयोग किया। साथ ही उन्होंने कंगना रनौत व कुलविंदर मामले में कानून अनुसार कार्रवाई की बात कही।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static