कोरियन थेरेपी से होगा लोगों का इलाज, राव महेंद्र ने शुरू किया अनिश्चितकालीन निशुल्क थेरेपी शिविर

2/27/2024 5:19:57 PM

गुड़गांव,(ब्यूरो): आज के समय में हर किसी का खानपान व बैठने का तौर तरीका बदल गया है जिसके कारण हर कोई बीमारियों की चपेट में आ रहा है। कमर का दर्द हो या सर्वाइकल की दिक्कत हो इसकी चपेट में आजकल युवा भी आ रहे हैं। वहीं, जंक फूड के कारण हर किसी को डाइजेशन की दिक्कत भी हो रही है। इन समस्याओं के समाधान के लिए वार्ड 13 के भावी पार्षद एवं भाजपा नेता राव महेंद्र सिंह ने सेक्टर-40 में अनिश्चितकालीन निशुल्क थेरेपी शिविर की शुरूआत की है। इस शिविर में कोरियन पद्धति से थेरेपी दी जाएगी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

राव महेंद्र ने बताया कि आजकल हर कोई कमर, गर्दन के दर्द, सर्वाइकल की दिक्कत सहित अन्य बीमारियों से परेशान हैं। महंगे इलाज के बाद भी लोगों को दिक्कत को इन बीमारियों से राहत नहीं मिल पा रही है। इसे देखते हुए ही कोरियन थेरेपी का अनिश्चितकालीन निशुल्क शिविर की शुरूआत की गई है। सनबायो के सहयोग से शुरू किए गए इस शिविर में रोजाना 60 से अधिक मरीज थेरेपी ले रहे हैं। इसमें एक मेट्रेस पर मरीज को लेटा दिया जाता है। मेट्रेस से निकले वाली हीट और इसके जरिए होने वाली थेरेपी से मरीजों को राहत मिल रही है। एक मरीज को 40 मिनट तक थेरेपी दी जा रही है। इस थेरेपी के जरिए ब्लड सर्कुलेशन को नियंत्रित करने व शरीर को डिटॉक्स करने के लिए किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि अक्सर देखने में आया है कि शहर में एक दिन का ही मेडिकल कैंप लगाया जाता है, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि सन बायो की मदद से यह कैंप अनिश्चितकालीन के लिए लगाया जा रहा है जो अपने आप में एक मिसाल बन रहा है। 




 

Content Editor

Pawan Kumar Sethi