बिना पक्षपात के समान विकास कर रही है मनोहर सरकार: राव नरबीर सिंह

12/30/2018 12:51:25 AM

रेवाड़ी (मोहिंदर): कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि 2019 में होने वाले चुनावों में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तथा सभी 10 लोकसभा सीटों से बीजेपी के सांसद चुनकर केंद्र में जाएंगे और हरियाणा से विपक्ष का सफाया होगा। हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव इस बात का उदाहरण है। वे आज रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।



कुछ विधायकों की सरकार से नाराजगी के सवाल पर राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच के साथ सभी इलाकों में समान विकास पर जोर दे रही है। अकेले पटौदी हल्के में उनके विभाग द्वारा 250 करोड रुपए के विकास कार्य करवाए गए हैं। ऐसे में पक्षपात का तो सवाल ही नहीं रह जाता है और जब किसी सरकार में हमसे ज्यादा विकास हुआ ही नही तो फिर नाराजगी कैसी।



उन्होंने क्षेत्रवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मौजूदा सरकार पूरी ईमानदारी के साथ पारदर्शी काम कर रही है। पुलिस की भर्ती में जहां पहले लाखों रुपए की रिश्वत देकर भर्ती होती थी। वहीं इस बार बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के भर्तियां हुई है। नए साल में विकास की चर्चा पर उन्होंने कहा कि रेवाड़ी की चिर परिचित मांग बाईपास पर तेजी से काम चल रहा है, जो कि जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा।

विधानसभा सत्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सत्र सभी विधायकों पक्ष और विपक्ष की सहमति के बाद ही शुरू किया जाता है। नए साल के दौरान होने वाली छुट्टियों को लेकर 3 दिनों तक चलने वाले सत्र को मात्र एक ही दिन में कार्य पूरा करके समाप्त कर दिया गया।

Shivam