राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर हमले को लेकर बोले राव, कहा- पता नहीं हमला होता है या पब्लिसिटी के लिए करवाया जाता है

1/29/2024 1:05:07 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह रविवार को भिवानी पहुंचे थे। उन्होंने राहुल गांधी को इशारों ही इशारों में नौटंकीबाज़ कहा है। उन्होंने कहा कि पता नहीं राहुल की यात्रा पर हमला होता है या पब्लिसिटी पाने के लिए हमला करवाया जाता है। राव ने दावा किया कि बीजेपी इस बार लोकसभा चुनाव में पिछली बार से ज़्यादा सीटें जीतेगी। 

बता दें कि बीती 22 जनवरी को भिवानी महेन्द्रगढ से सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह के 94 वर्षीय पिता भल्लेराम का निधन हो गया था। स्वर्गीय भल्लेराम के निधन पर शोक प्रकट करने मुख्यमंत्री राव इंद्रजीत भिवानी में सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह के आवास पर शोक प्रकट करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए राम मंदिर को सदियों की आस्था बताया और राहुल गांधी पर करारे कटाक्ष किए। 

केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने स्वर्गीय चौधरी भल्लेराम के निधन पर अफसोस जताते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव को लेकर 24 घंटे और 12 महीने तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 303 सीटें जीती थी और इस बार सीटों का नफरी बढ़ेगी। मतलब बीजेपी और ज्यादा सीटें जीतेगी। 

वहीं राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर राव इंद्रजीत ने कहा कि लोकतंत्र में सभी अपनी तैयारी करते हैं। पर राहुल गांधी की इस यात्रा पर असम में हुए हमले को लेकर उन्होंने करारा कटाक्ष कर सवाल भी खड़े किए। राव इंद्रजीत ने कहा कि पता नहीं हमला होता है या पब्लिसिटी के लिए हमला करवाया जाता है। राव ने कहा कि ऐसा सूचनाएं सोशल मीडिया से मिलती हैं जो पूरी तरह सच नहीं होती। राव इंद्रजीत सिंह ने राम मंदिर को सदियों परानी आस्था पूरी होने को खुशी की बात कही। पर साथ ही राव ने राहुल पर कटाक्ष भले सवाल दाग दिए हैं। ऐसे में देखना होगा कि बीजेपी के इस वार पर कांग्रेस कब और कैसे पलटवार करती है। 
 

Content Writer

Manisha rana