रोडवेज बस ने पीछे से मारी टक्कर, स्कूल बस में सवार 6 छात्र घायल, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 04:24 PM (IST)

हांसी (संदीप): नेशनल हाइवे-9 पर स्थित गढ़ी गांव के निकट यदुवंशी स्कूल की बस को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में स्कूल बस में सवार 6 विद्यार्थी घायल हो गए। बस में करीब 15 बच्चे सवार थे। रोडवेज बस में सवार किसी यात्री को चोट नहीं आई व ड्राइवर-कंडक्टर भी सही सलामत हैं। स्कूल बस के हादसे की सूचना मिलते ही बीईओ सुभाष वर्मा भी अस्पताल में पहुंच गए।

PunjabKesari, Haryana

प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ी के निकट स्थित एक निजी स्कूल की बस विद्यार्थियों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान हाइवे पर टू-टर्न लेते वक्त दिल्ली की तरफ से आ रही किमी स्कीम के तहत चलने वाली रोडवेज बस के ड्राइवर ने बस से संतुलन खो दिया व स्कूल बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि स्कूल बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर पलट गई। आसपास के वाहन चालकों ने सड़क हादसे में घायल बच्चों को बस से बाहर निकाला। करीब 15 बच्चे स्कूल बस में सवार थे।

PunjabKesari, Haryana

हादसे की सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल की तरफ दौड़ पड़े। दोनों ही बसों के ड्राइवर व कंडक्टर सही सलामत हैं। घायल बच्चों को पहले सोरखी सीएचसी में भर्ती किया गया व इसके बाद शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया।

बीईओ सुभाष वर्मा ने बताया कि करीब पांच विद्यार्थियों को चोटें आई हैं व बाकि सभी विद्यार्थी सकुशल हैं। इस मामले में स्कूल प्रबंधन के द्वारा रोडवेज बस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्कूल बस में नियमानुसार सभी इंतजाम थे और किसी प्रकार की कमी नहीं थी। उन्होंने कहा कि स्कूल बसों को ड्राइवर को धुंध में सुरक्षित ड्राइविंग के लिए गंभीरता से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की हिदायत लगातार दी जाती है।   

पुलिस ने मामला दर्ज किया
बास थाना प्रभारी नरेंद्र पाल ने बताया कि हाइवे पर स्कूल व रोडवेज बस सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने बयान दर्ज करते हुए मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरु कर दी है। रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है व बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static