स्कूटी को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़कर पलटी कार, तीन की मौत अन्य घायल

11/9/2018 10:04:38 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के शाहपुर गांव के नजदीक बाइपास पर शुक्रवार शाम को कार और स्कूटी के बीच टक्कर हो गई। स्कूटी पर सवार गंगवा वासी मां-बेटे की मौत हो गई और कार सवार फतेहाबाद वासी मोहित ने भी दम तोड़ दिया। दुर्घटना को तीन को चोटें आई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, गंगवा गांव वासी राजेंद्र की पत्नी 46 वर्षीय पुष्पा अपने बेटे कृष्ण और बेटी सोनिया के साथ मायके किरतान गांव गई हुई थी। शाम को सभी स्कूटी ( एच आर 20 ए जी 1835 ) पर सवार होकर किरतान से गंगवा गांव की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वे शाहपुर गांव के पास से गुजरने वाले बाइपास के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार आल्टो कार (एच आर 20 टी 1166 ) ने स्कूटी को टक्कर मार दी और डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। सड़क दुर्घटना में पुष्पा (46 वर्ष) और उनके बेट कृष्ण (23 वर्ष ) के अलावा कार में सवार फतेहाबाद के शिव नगर वासी मोहित (22 वर्ष )की मौत हो गई।

वहीं मृतका पुष्पा की बेटी सोनिया के अलावा कार सवार अरूण और साहिल घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फतेहाबाद के रहने वाले मोहित, अरूण और साहिल खाटू श्याम में पूजा अर्चना करने गए हुए थे। शनिवार को खाटूश्याम में पूजा अर्चना कर कार से वापस फतेहाबाद की तरफ लौट रहे थे।

Shivam