7 साल की बच्ची से दरिंदगी की हदें पार, प्राइवेट पार्ट्स से मिले पत्थर और सिक्के

5/24/2017 12:53:28 PM

यमुनाननगर (सुमित ओबरॉय):सरकार चाहे कितने भी हैवानों को फांसी के तख्ते पर चढ़ा दे, मगर देश में अभी भी कई ऐसे दरिंदे खुलेआम घूम रहे हैं जो न जाने कितनी मासूम निर्भया को अपनी हवस की भेंट चढ़ा रहे हैं। एेसा की एक ताजा मामला हरियाणा के यमुनानगर शहर में देखने को मिला। जहां ऐसे ही एक हैवान की काली नजर एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची पर पड़ गई और उसके बाद इस दरिंदें ने जो हरकत की उसे देख शायाद शैतान भी शर्म से अपना सिर झुका लें। नन्हीं परी के प्राइवेट पार्ट से डॉक्टरों को माचिस की तीली, सिक्के, रूई और पत्थर के 5 टुकड़े मिले हैं।

दरअसल, बच्ची के मैडिकल के दौरान उसके प्राईवेट पार्ट से ऐसी-ऐसी चीजें बरामद हुई जिसने एक बार फिर इंसानों की शकल में घूम रहें जानवरों के चेहरे बे-नकाब कर दिए। वारदार उस समय की है जब नन्ही परी घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक बच्ची को बहला-फुसला कर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ गलत काम किया।

मगर जैसे-तैसे बच्ची उससे छूटकर भाग निकली और उसने घर पहुंचकर अपनी मां को आप बीती सुनाई। बच्ची की हालत धीरे-धीरे बिगड़ती जा रही है जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे पी.जी.आई. चंठीगढ़ रैफर कर दिया है। बच्ची जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष कर रही है। 

पुलिस का कहना है कि बच्ची की मां की शिकायत पर तुरन्त मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे गहनता से पूछताछ जारी है, ताकि इस वारदात से जुड़े सभी पहलू कोर्ट के समक्ष रखे जा सकें। पुलिस अधिकारी भी इस वारदात की सूचना पाते ही सन्न रह गए।

उनका भी यही कहना है कि यह मामला रेप से भी कहीं ज्यादा घिनौना अपराध है। जैसे-जैसे यह बात शहर में फैल रही है वैसे ही गरीब बच्ची की मदद के लिए कई लोग और स्वयंसेवी संस्थाएं भी आगे आ रही हैं। खुद थाना सदर प्रभारी नरेश कुमार ने भी बच्ची के परिवार को दस हजार रूपओं की आर्थिक सहायता की। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी का हर शख्स कड़ा दुख जता रहा है और बच्ची के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं की जा रही है।