ब्लैकमेल कर युवती की लूटी अस्मत

5/3/2017 2:22:24 PM

पलवल:बहीन थाना क्षेत्र के अंतर्गत 18 वर्षीय लड़की की अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यहीं नहीं आरोपियों ने बाद में अश्लील फोटो को नेट पर भी वायरल किया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक महिला सहित 5 नामजद सहित दो-तीन अन्य आरोपियो के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला थाना प्रभारी कमला देवी के अनुसार एक पीड़ित लड़की ने शिकायत में कहा है कि हसीना नामक महिला का पीड़िता के घर पर आना जाना था। दिसम्बर 2016 में एक दिन हसीना पीड़ित लड़की को अपने घर ले गई और दोनों ने एक साथ बैठकर चाय पी। 

चाय पीते ही पीड़िता बेहोश हो गई, जब पीड़िता नींद से जगी तो उसने देखा कि वहनग्न अवस्था में थी और उसके कपड़े गायब थे। पीड़िता ने जब इस बारे में हसीना से पूछा तो गांव निवासी आलीमेव निवासी नसीम पुत्र रिसाल व नसीम पुत्र ईशा वहां मौजूद थे। जिन्होंने पीड़िता को मोबाइल में उसके अश्लील फोटो दिखाए और किसी को बताने पर उन्हें वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी दोनों युवक फोटो के आधार पर उसे धमकी देकर अपनी हवश का शिकार बनाते रहे और पीड़िता को रुपए के लिए भी ब्लैकमेल करने लगे। 

पीड़िता ने कई बार हजार-हजार रुपए भी दिए लेकिन आरोपी युवक पीड़िता को ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता ने जब इस बारे में आरोपियो के परिजन रिसान व बस्सी को बताया तो उन्होंने भी उसे चुप रहने की धमकी दी। उसने उनकी ब्लैकमेलिंग का विरोध किया तो गत 20 अप्रैल को पीड़िता को पता चला कि आरोपी युवकों ने उसके अश्लील फोटो को नेट पर वायरल कर दिया है। पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस से की, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।