रिश्ता शर्मसार: जूस पिलाने के बहाने भांजी को बनाया हवस का शिकार(VIDEO)

5/29/2018 12:06:56 PM

सोहना(सतीश राघव): प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म जैसे अपराधों के रोकने के लिए सरकार फांसी का कानून बना चुकी है, बावजूद इसके दरिंदों को कानून का जरा भी खौफ नहीं है। वे अपनी हवस को बुझाने के लिए लगातार मासूम बच्चियों को अपना शिकार बना रहा हैं। एेसा ही एक मामला सोहना के बादशाहपुर क्षेत्र से सामने अाया है, जहां एक मामा ने अपनी भांजी के साथ रेप किया। 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार बादशाहपुर इलाके के फाजीलपुर में वेस्ट बंगाल का रहने वाला है जो किराए पर रहता है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि पीड़िता की मां एक नीजि स्कूल में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी और पिता पैंट्री ब्वॉय का काम करता है। 28 मई को पति पत्नी काम पर गए थे और घर में अकेले आठ साल की मासूम थी, आरोप है कि पीड़िता के पड़ोस में रहने वाला उसका मामा जूस पिलाने के बहाने मासूम को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के दौरान पीड़िता चिखने लगी और जिसकी अावाज सुनकर अास-पास के लोग इक्टठा हो गए। अंदर बच्ची के साथ हो रही दरिंदगी को देखकर लोगों के होश उड़ गए। बच्ची को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़िता के परिजनों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा अारोपी से पूछताछ की जा रही है। 

Deepak Paul