13 साल की किशोरी के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, गिरफ्तार (video)

7/2/2018 3:27:08 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में एक बार एक नाबालिग बच्ची को युवक द्वारा अपनी हवश  का शिकार बनाया गया है।पिछले कुछ दिनों की बात करें तो एक सप्ताह के अंदर करीब 4 मामले बलात्कार के सामने आए हैं। ताजा मामले की बात करें तो एनआईटी क्षेत्र में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची को उसके पड़ोसी ने बहला फुसलाकर अपनी हवश का शिकार बना डाला।

जानकारी के अनुसार एनआईटी क्षेत्र में किराए पर रहने वाले एक परिवार की 13 साल की नाबालिग बच्ची को उसके ही पड़़ोसी नन्दकिशोर ने बहला फुसलाकर अपनी हवश का शिकार बना डाला। पीड़ित बच्ची की मां की माने तो वह एक किराए के मकान में रहती थी जहां पड़़ोसी युवक नन्दकिशोर आता जाता रहता था। इस बीच उसने उसकी बच्ची से दोस्ती बढ़ा ली, जब उन्हें इस बारे में कुछ भनक लगी तो उन्होंने किराए का मकान छोड़ दिया और दूसरी जगह रहने लगे, मगर आरोपी नन्दकिशोर नहीं माना और उसकी गैरमौजूदगी में उसकी नाबालिग बच्ची को घर से बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जिस पर उन्होंने महिला पुलिस थाने में शिकायत दी है। जांच अधिकारी अनीता रानी ने बताया कि बच्ची के बयान पर आरोपी नन्दकिशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पीडित बच्ची के बयान भी मजिस्ट्रेट के सामने करवा दिए गए हैं आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Nisha Bhardwaj