12 घंटे के भीतर ही धर दबोचा गया दरिंदा, तीन साल की बच्ची से किया था दुष्कर्म

8/21/2019 11:30:22 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में बीती रात अपाहिज भिखारिन महिला की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महज 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान नंदकिशोर निवासी देवरिया यूपी के रूप में हुई। गहनता से पूछताछ करने के लिए गिरफ्तार आरोपी को वीरवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि बच्ची के पिता की शिकायत पर थाना शहर मे अज्ञात आरोपी के खिलाफ 6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसके तुरंत बाद थाना शहर पुलिस के अतिरिक्त जिला के सभी सीआईए टीम इंचार्जो को आरोपी की धरपकड़ की विशेष जिम्मेदारी सौंपी सोपी गई। वहीं मामला जब पुलिस महानिदेशक हरियाण मनोज यादव के संज्ञान आया तो उन्होंने बच्ची के इलाज पर खर्च होने वाली पूरी राशि हरियाणा पुलिस विभाग द्वारा वहन करने के आदेश पारित किए। बच्ची का इलाज पीजीआई रोहतक मे चल रहा है।

4 साल की मासूम 34 साल के व्यक्ति ने किया रेप, बच्ची की हालात गंभीर

बता दें कि अल सुबह करीब चार बजे रेलवे रोड़ के नजदीक फुटपाथ पर अपने माता पिता के साथ सो रही करीब तीन वर्षीय मासूम बच्ची को अज्ञात आरोपी उठाकर रेलवे स्टेशन के पास सुनशान जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म कर आरोपी रेलवे स्टेशन के पास बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को रेलवे स्टेशन के पास से जख्मी हालत मे बरामद कर इलाज के लिए सिविल अस्पताल पानीपत मे भर्ती करवाया। जहां से बच्ची की गम्भीर हालत को मध्य नजर रखते हुए पीजीआई रोहतक मे इलाज के लिए रेफर किया गया।

दरिंदों ने पहले अपाहिज भिखारिन को छेड़ा, बाद में उसकी बच्ची से की घिनौनी हरकत

आरोपी की धरपकड़ के लिए वारदात स्थल के आस पास लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरा मे गहनता जांच व आसपास मे रहने वाले लोगो से पूछताछ करने मे जूट गई। सीसीटीवी कैमरे मे कैद फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर थाना शहर पुलिस टीम ने आरोपी को करीब 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे स्टेशन के पास से काबू करने मे बड़ी सफलता प्राप्त की। पुलिस पुछताछ मे आरोपी ने वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

पति ने पत्नी से करवाना चाहा गंदा काम, मना करने पर तीन तलाक देकर घर से निकाला (VIDEO)

Shivam