शौच के लिए बाहर निकली नाबालिग लड़की का अपहरण के बाद दुष्कर्म

4/27/2019 8:55:01 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): एक तरफ जहां सरकार खुले में शौच मुक्त होने का दम भर रही है, वहीं दूसरी पृथला विधानसभा में एक नाबालिग लड़की का तीन युवकों ने उस समय अपहरण कर लिया जब वह शौच के लिए जा रही थी। इसके बाद तीनों युवक लड़की को भट्टे के समीप ले गए और बारी बारी तीनों ने लड़की के साथ रेप किया। आरोपी, पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। जब लड़की को होश आया तो वह उठकर अपने घर की तरफ जा रही थी तथी उसके माता पिता उसे रास्ते मिल गए जिसपर उसने अपनी आपबीती उनको बताई और पुलिस में शिकायत की।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि लड़की शौच के लिए गांव के ही समीप गई थी तो उसी समय तीन युवक लड़की के मुंह और आंखो पर कपड़ा बांधकर अपहरण कर ले गए और उसकी अस्मतको तार तार कर दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस में भी शिकायत की लेकिन अभी तक गैंग रेप का कोई भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नही आया है। हालांकि नाबालिग लड़की ने आरेापियों के नाम व गांव भी पुलिस को बताए हैं। उसके बाद भी पुलिस आरोपियों गिरफ्तार नहीं कर पाई, जिससे परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगा रहे हैं। परिजनों को आरोपी लगातार कार्रवाई ना करने की धमकी भी दे रहे हैं।

वहीं पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन सभी आरोपी फरार हैं। लड़की का मैडिकल कराकर मामला दर्ज किया गया है। 

Shivam