करोड़ों रुपये की मालकिन बनाने का झांसा देकर विधवा से रेप व ठगी

7/11/2019 4:17:16 PM

पलवल (दिनेश): तंत्र विद्या के जरिए करोड़ों रुपये की मालकिन बनाने का झांसा देकर विधवा महिला से दो लाख रुपये ठगने व उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना पलवल जिले की है।

महिला थाना प्रभारी इंदू बाला ने बताया कि एक पीड़िता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह विधवा है। वर्ष 2018 में भैया दूज खिलाने के लिए अपने भाई के पास आई थी। वापस अपनी सुसराल जाने के लिए दिघोट मोड़ पर सवारी का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान एक व्यक्ति बाइक लेकर और अपना नाम रामबीर निवासी गांव फुलवाड़ी बताया।

रामबीर ने पीड़िता से उसका परिचय लिया और कहा कि उसे सिद्धी प्राप्त है और तंत्र विद्या के जरिए उसे करोड़ों रुपये की मालकिन बना देगा। जिसके लिए उसे तंत्र विद्या करनी होगी और उसके लिए दो लाख रुपये देने पड़ेंगे। जिनको वह तंत्र विद्या के जरिए दो करोड़ रुपये बना देगा। रामबीर ने पीड़िता को अपने झांसे में ले लिया।

जनवरी वर्ष 2019 में रामबीर ने पीड़िता को अकेला बामनीखेड़ा में कमरे पर बुलाया। जहां पर रामबीर ने कहा कि जिन्न को प्रसन्न करने के लिए उसे संबंध बनाने होंगे। रामबीर ने कई बार पीड़िता का दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि रामबीर ने लगभग तीन महीने पहले एक लाख रुपये व एक महीने पहले एक लाख ले लिए।

उसके बाद रामबीर ने पीड़िता के घर में तंत्र विद्या करने की बात कहकर धूप जलाई और उसका दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब रुपयों की मांग की तो रामबीर टाल मटोल करता रहा। 9 जुलाई को पीड़िता ने रामबीर के पास फोन किया और अपने रुपये मांगे तो वह टालता रहा। आखिर में पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Shivam