यमुनानगर में बच्ची के साथ रेप व हत्या मामला: हिरासत में लिए गए चार संदिग्ध

6/4/2018 10:08:01 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): पूर्वमंत्री निर्मल सिंह के फार्म के पास बलात्कार के बाद हत्या करके फेंके गए छ: वर्षीय एक बच्ची के केस में पुलिस ने 24 घंटों के भीतर चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हालांकि अभी भी पुलिस अंधेरे में ही तीर चला रही है। हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद नहीं हुआ है।



एसपी के मुताबिक पुलिस बेहद संजीदा तरीके से काम कर रही है और जल्दबाजी में कोई भी एंगल नहीं छोडऩा चाहती। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल का कहना हैं कि यह एक जघन्य अपराध है और ऐसे में राजनीति करना सबसे बड़ी मूर्खता होगी। स्पीकर ने विश्वास दिलवाया कि सरकार दोषी को किसी भी कीमत पर नहीं बक्शेगी, उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

(VIDEO:  पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के फार्म हाऊस के पास खेतों में मिला बच्ची का शव, गैंग रेप की आशंका)

उल्लेखनीय है कि पूर्वमंत्री निर्मल सिंह के घोड़ा-फार्म में चौकीदार की बेटी की गर्दन कटी लाश रविवार को घोड़ा-फार्म के ही एक सुनसान इलाके से बरामद हुई थी। लाश मिलने 24 घंटे से अधिक का समय हो चुका हैं लेकिन अभी तक पुलिस अंधेरे में ही तीर चला रही है। हालांकि पुलिस ने चार संदिग्धों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया हैं, लेकिन अभी तक जांच अधिकारियों के हाथ कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

Shivam