एक अौर बाबा का भंडाफोड़, नाबालिग लड़की को यूपी ले जाकर किया रेप

12/28/2017 3:51:52 PM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): हरियाणा में आए दिन ढोंगी बाबाअों की पोल खुलती जा रही है जो धर्म के नाम पर लोगों की भावनाअों से खेलते हैं। राम रहीम, वीरेंद्र देव दीक्षित आदि बाबाअों के बाद एक अौर ढ़ोंगी बाबा का असली चेहरा सामने आया है। पलवल में ढोंगी बाबा 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर अपने साथ अलीगढ़ जिले के थाना मुकीमपुर के गांव गहतौली ले गया, जहां उसने लड़की के साथ कई बार रेप किया। वहीं पुलिस ने 25 दिसंबर को पीड़िता को बरामद कर बीती शाम आरोपी को पलवल बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है। 

10वीं की छात्रा से किया रेप
जानकारी के अनुसार पीड़िता पलवल सिटी थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जिसे ककराली गांव में रहने वाला ढ़ोंगी बाबा ने अपने साथ ले जाकर रेप किया। मूल रूप से गोंगा जिले का रहने वाला पचास वर्षीय स्वादु बाबा सतेंदर का पलवल में काफी घरों में आना जाना था।  गत 22 दिसम्बर को वह दसवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को अपने गुरु के दर्शन कराने की बात कह अपने साथ ले गया था। दो दिनों के बाद लड़की ने अपनी मां को फोन करके सारी बात बताई। 

पीड़िता ने फोन कर अपनी मां को बताई आपबीती
पीड़िता की मां ने फोन आने के बाद इसकी शिकायत सिटी थाने में दी। जिस पर भवन कुंड नाका पुलिस ने 25 दिसंबर को लड़की को गहतौली गांव से बरामद कर लिया था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर अदालत में ब्यान दर्ज करवाने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। बीती शाम पुलिस ने आरोपी को बस अड्डे के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपी साधू को जब उसके कारनामे के लिए पूछा गया तो उसने कहा कि वह अपने किए पर शर्मिंदा है। 

ढोंगी बाबा को गोली मारने की मांग
वहीं लोगों ने ढोंगी बाबा दरिंदे को गोली मारने की मांग की है। लोगों का कहना है कि साधू वेश भारतीय संस्कृति में श्रद्धा अौर विश्वास का प्रतीक है लेकिन जिसे इस तरह के ढोंगी बाबा कलंकित कर रहे हैं।