पेयजल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 10:08 AM (IST)

पलवल (ओमप्रकाश गुप्ता) : एक महिला को उसी के बहन के देवर ने फोन कर स्टेशन पर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ पेयजल में पिलाकर बेहोशी की हालात में उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला  सेल प्रभारी सविता ने बताया कि 33 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 29 अक्टूबर वर्ष 2019 को बहन के देवर ने फ ोन कर उसे रेलवे स्टेशन पर बुलाया। पीड़िता जब बहन के देवर को लेने के लिए स्टेशन पर पहुंची। तो उसने उसे पानी पीने को दिया गया। पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी उसे कार में बैठाकर किसी कमरे पर ले गया। जहां पर आरोपी ने बेहोशी की हालत में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर अश्लील फोटो भी ले लिए।

जिसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा तथा किसी को बताने पर पीड़िता व उसके पति को जान से मारने की धमकी देता रहा। रिश्तेदारी का मामला व इज्जत के डर से पीड़िता चुप रही और किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नही आया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static