कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप, बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

9/17/2019 12:13:16 PM

पलवल (बलराम गुप्ता): महिला को रुपये देने के बहाने घर से बाहर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालत में उसका रेप किया। रेप की बात किसी को बताने पर आरोपी ने पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी दी।  जांच अधिकारी अमलेश ने बताया कि 38 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने संजय ठेकेदार के साथ मिलकर सड़क का काम किया था। संजय की जानकारी गांव घोड़ी निवासी नंदा गौरी से थी।

नंदा गौरी ने कुछ रुपये संजय से उधार लिए थे और तय हुआ कि तीन लाख 12 हजार रुपये नंदा पीड़िता को दे देगा। नंदा ने इस रकम में से केवल 6 हजार रुपये पीड़िता को दिए बाकी रुपयों के लिए तीन.चार महिने से बहकाता आ रहा है। 2 सिंतबर को नंदा ने पीड़िता को फोन कर बुलाया और कहा कि बल्लभगढ़ बीडीपीओ कार्यालय चलना है जहां वह रुपये निकलवा कर देगा। नंदा पीड़िता को इस बहाने बल्लभगढ़ स्थित निजी होटल में ले गया जहां पर पहले कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

कोल्ड ड्रिंक पीते ही पीड़िता बेहोश हो गई और बेहोशी की हालात में नंदा ने उसका रेप किया। लगभग दो घंटे बाद पीड़िता जब होश में आई तो उसने अपने आप को नंगन अवस्था में पाया। नंदा ने उसी दौरान पीड़िता को धमकी दी कि यदि किसी को यह बात बताई तो जान से मार दिया जाएगा। उसके बाद 5 सिंतबर को नंदा ने पीड़िता को फोन कर 20 हजार रुपये देने के बहाने बुलाया।

पीड़िता जब नंदा के पास रुपये लेने पहुंची तो वह उसे खेतों में ले गया और ग्वार के खेत में ले जाकर रेप किया और कहा कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। उसके बाद 8 सिंतबर को नंदा ने फिर पीड़िता के पास फोन कियाए लेकिन इस बार पीड़िता के फोन को उसके पति ने उठा लिया। पति द्वारा पूछने पर पीड़िता ने आपबीती बताई और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Isha