टिकरी बॉर्डर पर दुष्कर्म मामला: पुलिस के हाथ लगा पीड़िता का मोबाईल, खुलेंगे कई राज

5/13/2021 7:46:16 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): टिकरी बॉर्डर के किसान आंदोलन में धरने में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ हुई रेप की घटना में अब सच्चाई लोगों के सामने जल्द से जल्द आने की संभावना बन गई है। कारण यह है कि मामले की जांच कर रही एसआईटी के हाथ अब पीड़िता का मोबाईल फोन लग गया है, जिसे पीड़िता के पिता के दोस्त व किसान आंदोलन से जुड़े एक नेता ने ही पुलिस को सौंपा है। पुलिस पीड़िता के मोबाईल फोन की फोरेंसिक जांच कराएगी। 

यह जानकारी जांच टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी पवन ने मीडिया के सामने दी। डीएसपी पवन ने बताया कि उम्मीद यहीं है कि पीड़िता के मोबाईल फोन से मामले से जुड़े वह कई राज सामने आ जाएंगे जो अभी तक दफन हैं। डीएसपी ने बताया कि गुरूवार को भी इस मामले में जांच का क्रम जारी रहा। दूसरी महिला आरोपी सहित अन्य दो वकीलों से भी इस बारे में पूछताछ की गई है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि पीड़िता के साथ गलत हुआ था। डीएसपी ने इस मामले में दो की जगह 6 लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज किए जाने बाबत पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शिकायत में सभी का नाम था और तथ्यों को जानबूझ कर छिपाना भी एक तरह से अपराध ही है। उन्होंने कहा कि एफआईआर में जिन दो महिलाओं के नाम दर्ज हैं, उन दोनों ही आरोपी महिलाओं को केस के पूरे फैक्ट की जानकारी थी। रेप व छेडख़ानी में महिला आरोपियों की संलिप्तता की जांच होनी अभी बाकि है। 

डीएसपी ने कहा कि पिछले तीन दिनों से केस से जुड़े लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। केस से जुड़े किसान आंदोलन के नेताओं सहित करीब 50 लोगों से इस मामले में पूछताछ होनी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam