तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

11/11/2019 11:38:31 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गुडग़ांव परीक्षा देने आई नारनौल की रहने वाली एक तलाकशुदा महिला के साथ एक होटल में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत नारनौल के महिला थाना में दी जहां पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर गुडग़ांव पुलिस के सैक्टर-14 थाना पुलिस को भेज दिया है। नारनौल के महिला थाना पुलिस को दी गई शिकायत में 27 वर्षीय पीड़िता ने बताया है कि वह नारनौल की रहने वाली है और राजस्थान के कोटपुतली से लॉ की पढ़ाई कर रही है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी बहन के चाचा ससुर का लड़का राजस्थान के मुंडावर निवासी हेमंत से उसकी जान पहचान हो गई और फिर दोनों बातचीत करने लगे। पीड़िता के अनुसार, 22 सितम्बर को गुडग़ांव वह एचएसएससी का पेपर देने के लिए बस से गुडग़ांव आई थी। यहां पर हेमंत पीड़िता से मिला और कहा कि पेपर देने के बाद हम साथ चलेंगे। शाम को पेपर देकर पीड़िता जब सैंटर से बाहर निकली तो युवक उसे गेट के पास मिला।

आरोप है कि हेमंत ने अपने नाम से बस स्टैंड स्थित ओयो होटल में कमरा बुक किया और उसे भी ले गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाए। पीड़िता का यह भी आरोप है कि युवक ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। इसके बाद पीड़िता अपने घर चली गई। पिछले 8 नवम्बर को पीड़िता अपनी मां के साथ नारनौल के महिला थाना पहुंची और इसकी लिखित शिकायत दी। शिकायत के बाद महिला ने थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे गुडग़ांव पुलिस को भेज दिया है।

Isha