दुकानदार से पति की मजदूरी के पैसे मांगने गई महिला से रेप (Video)

9/4/2018 4:50:46 PM

गुरूग्राम(सतीश राघव): साइबरसिटी गुरुग्राम के सेक्टर 50 इलाके के समसपुर गांव में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक करीब 30 साल की पीड़िता वेस्ट बंगाल की रहने वाली है और गुरुग्राम के समसपुर इलाके में किराए पर रहती है। पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि उसका पति समसपुर गांव के ही रवि नाम के व्यक्ति के दुकान पर काम करता है। जो उसे मजदूरी का पैसा नहीं दे रहा था।

पीड़िता अपने बेटे के साथ रवि के दुकान पर पहुंची। आरोपी रवि ने उसके बेटे को पचास रूपए का नोट देकर कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया और पीड़िता को पास ही सुनसान स्थान पर खड़ी एक कार में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और फिर मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराकर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

साइबरसिटी गुरुग्राम में महिला अपराध के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। एक तरफ जहां सरकार महिला अपराध पर अंकुश लगाने के सख्ती बरतने की बात करती है तो वहीं अपराधी कानून को ठेंगा दिखाते हुए भोली-भाली महिलाओं को हवस का शिकार बना रहे हैं। हालांकि पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन देखना होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार कर पाती है। 

 
 

Rakhi Yadav