जेल में बंद भांजे को सुविधाएं दिलाने का झांसा दे हैड कांस्टेबल ने किया महिला के साथ ये काम

11/7/2019 6:05:14 PM

कैंथल (सुखविंद्र सैनी) : हत्या के आरोप में जेल में बंद अपने भांजे से मिलने गई यमुनानगर निवासी 25 वर्षीय युवती से पुलिस हैड कांस्टेबल बलजीत द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने युवती को अपने झांसे में लेने के बाद होटल में ले जाकर रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार उसका शोषण किया। बलजीत कैथल जेल में तैनात है। वहीं पीडि़त युवती ने मामले की शिकायत यमुनानगर पुलिस को दी थी। यमुनानगर पुलिस ने शिकायत पर एफ.आई.आर. दर्ज कर कैथल भेजी थी। कैथल पुलिस ने शिकायत मिलने पर कैथल महिला थाना पुलिस ने आरोपी हैड कांस्टेबल बलजीत के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

युवती ने बताया कि उसका भांजा मर्डर केस में 2018 को जगाधरी जेल में बंद था। वह अपने भांजे से मिलने के लिए कई बार परिवार के सदस्यों के साथ व कई बार अकेले मिलने जाती थी। जब वह जेल में अपने भांजे से मिलने के लिए गई हुई थी तो किसी काम से बलजीत धीमान भी जेल में गया हुआ था। वहां मुझे अपसेट देख बलजीत धीमान ने उससे बातचीत की और उसकी सहायता करने की बात करते हुए उसका नंबर ले लिया।

आरोप यह है कि एक दिन बलजीत ने पीडि़त युवती को फोन करके कहा कि वह उसे किसी बड़े अधिकारी से मिलवाएगा। वह इस बहाने से उसे होटल में बुला लिया। होटल बिलकुल सुनसान जगह पर था। लेकिन वहां कोई बड़ा अधिकारी नहीं आया। आरोपी ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर ऊपर कमरे में ले गया और उससे रेप किया। होश आने पर आरोपी ने कहा कि उसकी शादी नहीं हुई है और वह उससे शादी कर लेगा।

पीडि़ता को आरोपी ने कहा कि उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है। अगर किसी को बताया तो वह वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। इसके बाद आरोपी उसे कई बार कुरुक्षेत्र बुलाता और होटल में ले जाकर रेप करता रहा। जब भी वह विरोध करती तो आरोपी उसे धमकाता था कि वह पिस्टल की 6 की 6 गोली उसके शरीर में डाल देगा। इस दौरान कई बार आरोपी ने उसे जातिसूचक शब्द भी बोले। फिर युवती को बाद में पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। जांच अधिकारी ए.एस.आई. मनीता देवी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Isha