गन्नौर में नाबालिग से दुष्कर्म; अपहरण कर किया गलत काम, जान से मारने की भी दी धमकी

2/19/2024 7:34:45 PM

गन्नौर (कपिल शर्मा): हरियाणा में अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हालही में गन्नौर के एक गांव में नाबालिग के साथ दुषकर्म का मामला सामने आया है। बता दें कि 16 वर्षीय नाबालिग अपने गांव के बाड़े में गोबर डालने गई थी। इस दौरान एक कार सवार युवक ने उसका अपहरण किया और दुष्कर्म के बाद उसे गांव के अड्डे पर छोड़ कर चला गया। आरोप है कि युवक ने उन्हें जाति सूचक शब्द भी कहे और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 17 फरवरी को गांव के बाड़े में गोबर डालने गई थी, लेकिन शाम तक वापिस नहीं लौटी। रात 10 बजे वो डरी सहमी हुई घर वापिस लौटी और पूछने पर भी किसी को कुछ नहीं बताया। 19 फरवरी को उसकी बेटी ने बताया कि जब वो बाड़े में गोबर डालने गई थी, तो वहां चिटाणा गांव का सुमित कार लेकर आया और जबरदस्ती उसे कार में बैठा कर गांव डबरपुर की तरफ ले गया।

आरोप है कि सुमित ने सड़क किनारे कार खड़ी कर उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह उसे कार में उनके गांव के अड्डे पर छोड़ कर चला गया। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपित सुमित के खिलाफ पोक्सो, अपहरण, जान से मारने की धमकी व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana