घरों में साफ-सफाई का काम करने वाली किशोरी से दुष्कर्म(VIDEO)

1/3/2019 10:14:47 AM

सोनीपत(अनिल कुमार): सैक्टर-15 में घरों की साफ-सफाई करने वाली किशोरी से मकान मालिक ने दुष्कर्म कर दिया। किशोरी की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी देने व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि उसकी बेटी की तबीयत बिगडऩे पर उसे चिकित्सक के पास लेकर गई तो वहां उसे पता लगा कि उसकी बेटी अढ़ाई माह की गर्भवती है। हालांकि पुलिस का कहना है कि टैस्ट के बाद ही पता लग सकेगा कि किशोरी गर्भवती है। इसके बाद टैस्ट रिपोर्ट के आधार पर अन्य धारा जोड़ी जाएंगी। 

मूलरूप से बिहार फिलहाल शहर की एक बस्ती में रहने वाली महिला ने बताया कि वह अपनी 16 साल की बेटी के साथ सैक्टर-15 के घरों में साफ सफाई का कार्य करती है। सप्ताह भर पहले उसकी बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई। चिकित्सक ने जांच कर उसे बताया कि उसकी बेटी अढ़ाई माह की गर्भवती है। महिला ने पुलिस को बताया कि जब बच्ची पर दबाव देकर पूछा तो वह पहले बताने से इंकार करती रही। जब उसने अपनी एक मकान मालकिन से इस बारे में बात की तो उसने बच्ची को भरोसे में लेकर बात की। जिस पर बच्ची ने बताया कि वह जिस घर में काम करने जाती है 

उसके मालिक ने उसके साथ गलत काम किया है। वहीं, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। गलत काम करने के साथ ही वह उसे कुछ दवाइयां भी खाने को देता था। बात जब आसपास के लोगों को पता चली तो वह बच्ची को थाने लेकर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि उसे मकान मालिक ने 14 हजार रुपए देकर गर्भपात कराने को भी कहा है। पुलिस किशोरी व उसकी मां को लेकर बताए गए मकान पर भी गई। पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में आई.पी.सी. की धारा 376, 506 व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। 

जयप्रकाश, चौकी प्रभारी, सैक्टर-15
किशोरी की मां के बयान पर मकान मालिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी का पता लगाकर काबू किया जाएगा। 

Deepak Paul