दुष्कर्म पीड़ित नाबालिगा का गर्भपात करने वाली डॉक्टर दिल्ली से गिरफ्तार

7/17/2018 9:31:03 PM

चंडीगढ़(धरणी): नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने व गर्भपात करने के मामले में महिला पुलिस थाना, रेवाड़ी ने आरोपी महिला डाक्टर को दिल्ली के पीरागढी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला डाक्टर दिल्ली की रहने वाली है। इस मामले में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी व गर्भपात में उसका सहयोग करने वाली आरोपी की पत्नी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी महिला डॉक्टर को सोमवार को ही मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि पीड़िता के पिता ने रामगढ़ निवासी आरोपी अशोक पर नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने तथा बाद मे गर्भपात का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि वह सदर थाना क्षेत्र मे किराये का मकान लेकर रहता है और शादी समारोह व अन्य कार्यक्रमों में बर्तन साफ कर अपने बच्चों का पालन पोषण करता हैं। पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी।

नाबालिग के पिता ने बताया कि करीब तीन माह पहले उसकी नाबालिग बेटी दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। इसी दौरान आरोपी उसकी बेटी को डरा धमका कर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जो डर की वजह से नाबालिग ने घटना के बारे मे किसी को कुछ नहीं बताया। करीब दो माह बाद नाबालिग के पेट मे दर्द हुआ तो उसे रेवाड़ी अस्पताल मे जांच कराई तो वहां भी उसकी नाबालिग बेटी के पेट में गर्भ बताया।

उसके बाद आरोपी व उसकी पत्नी नाबालिग को लेकर दिल्ली स्थित आरोपी महिला डॉक्टर के अस्पताल में गए थे और वहां आरोपी महिला डाक्टर ने नाबालिग का गर्भपात कराया था। पुलिस ने आरोपी महिला डाक्टर के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को ही आरोपी महिला डाक्टर को मैजिस्ट्रेट के समक्ष मे पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

Shivam