दुष्कर्म पीड़िता ने थाने के गेट पर आत्मदाह का किया प्रयास, सहकर्मी ने होटल में किया था रेप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 10:48 AM (IST)

हिसार : शहर की एक महिला ने मंगलवार को सुबह एच.टी.एम. थाने के आगे खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने तुरंत महिला को पकड़कर स्थिति को संभाल लिया। महिला दुष्कर्म का केस दर्ज कराने पहुंची थी। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने न्यू जवाहर नगर के सुमित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

एक कॉलोनी की 26 साल की महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह एक दवा फैक्टरी में काम करती थी। वहां न्यू जवाहर नगर का सुमित भी काम करता है। वह बार-बार छेड़छाड़ करता था और कहता था कि यह बात किसी को बताई तो  तुझे जान से मरवा दूंगा। उसने मेरे डरने का फायदा उठाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 अक्तूबर 2020 को मुझे एप्पल ग्रीन होटल में बुलाया था। मैं वहां गई तो सुमित ने मेरे को गिलास में पानी दिया, जिसे पीते ही मैं बेहोश हो गई। होश आने पर पता चला कि सुमित बेहोशी के दौरान मेरे साथ दुष्कर्म कर चुका था। एक व्यक्ति ने बताया कि मेरी पत्नी के साथ उसके सहकर्मी ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया था। मेरी पत्नी सुबह करीब साढ़े 9 बजे एच.टी.एम. थाने में पहुंची और पुलिस वालों को माजरा बताकर कार्रवाई करने के लिए कहा। पुलिस कर्मियों ने महिला पुलिस कर्मी बुलाने की बात कही। अचानक मेरी पत्नी ने बोतल से ज्वलनशील पदार्थ अपने शरीर पर उड़ेल लिया और माचिस से आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़कर बचा लिया।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फौरन एक महिला पुलिस अधिकारी को थाने में बुलाया गया और कागजी कार्रवाई की शुरू की। पुलिस ने नामजद के खिलाफ नशीली वस्तु पिलाकर दुष्कर्म करने, छेड़छाड़ करने, जान से मारने की धमकी देने और एस.सी.-एस.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एस.एच.ओ. सुखजीत ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static