रेप पीड़िता की हालत बिगड़ी, पुलिस पर समझौता करवाने का आरोप

10/7/2018 1:24:25 AM

गुरूग्राम(सतीश): बीते दिनों ही आठवीं की कक्षा की छात्रा को पड़ोसी महिला ने घर में बुलाकर पति से रेप करने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज किया, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं पीड़िता की हालात बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिलकर मामले में जबरन समझौता करवाने का दबाव बना रही है। वहीं आरोपियों ने समझौता न करने पर गोली मारने की धमकी दी है।

जानकारी के मुताबिक रेप के बाद से पीड़िता की तबियत बिगड़ने लगी, जिसे सोहना के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, फिलहाल इमेरजैंसी वार्ड में रख कर उपचार किया जा रहा है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार नहीं किये जाने की बात कही है।

महिला ने नाबालिगा को बुलाया घर, पति के साथ किया ऐसा काम

गौरतलब है कि वीरवार देर रात भोंडसी के धुनेला गांव में एक 14 साल की छात्रा को अपने घर में बुलाया। वहीं अपने पति से महिला ने छात्रा का जबरन रेप करवाया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता किशोरी के पिता के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ 4 पोक्सो एक्ट व 120बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था।

Shivam